फ्लोरिडा में विमान दुर्घटना
फ्लोरिडा में विमान दुर्घटना
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका में विमान दुर्घटना की खबर आ रही है. अमेरिका के फ्लोरिडा के हवाईअड्डे पर रविवार को विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई. समाचार एजेंसियों के अनुसार विमान सुबह लगभग 7.15 बजे घने कोहरे के बीच टांपा से लगभग 64 किलोमीटर पूर्व में बारटॉ म्यूनिसिपल हवाईअड्डे से उड़ान भर रहा था. उड़ान भरने के पहले ही अचानक यह दुर्घटनाग्रस्त हो गई और विमान में भीषण आग लग गई.

दुर्घटना के कारणों का पता अभी तक नहीं लग पाया है. जांच एजेंसिया जांच में लग गई है. अमेरिका के इन इलाको में विमान दुर्घटना का मुख्य कारण घना कोहरा और विस्तृत जंगली इलाका है. फ्लोरिडा अपने जंगलो और जंगली जीवो के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है.

हर साल देश-विदेश के लाखो पर्यटक फ्लोरिडा में जंगली जीवो और प्राकृतिक सुन्दरता को देखने के लिए छुट्टीयों के दौरान आते है. अमेरिका के सबसे प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में फ्लोरिडा अग्रणी है. पॉक काउंटी के शेरिफ ग्रेडी जुड ने कहा, ‘‘अज्ञात कारणों से विमान के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही यह दुर्घटनाग्रस्त हुआ.’’ शेरिफ ने यह भी कहा कि अभी हताहत हुए लोगों की सही संख्या का पता नहीं चल सका है.

 

कपिल देव की भूमिका लिए उत्साहित रणवीर सिंह

दुनिया का सबसे छोटा क्रिसमस कार्ड

राजनयिक करेंगे कुलभूषण जाधव से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -