भोजपुरी गाने 'धन बाड़ू जान, तोहार धन बा जवानी' ने मचाया तहलका
भोजपुरी गाने 'धन बाड़ू जान, तोहार धन बा जवानी' ने मचाया तहलका
Share:

भोजपुरी जगत में कई सितारें है जो काफी मशहूर है और अपनी पॉपुलरिटी की वजह से उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं. अब बात करें भोजपुरी जगत के सबसे मशहूर एक्टर और सिंगर का की तो वह है रितेश पांडेय. रितेश पांडेय अपनी आवाज से लाखो दिलों में जगह बना चुके हैं और उनके गाने को लोग खूब पसंद भी करते हैं. आपको बता दें कि रितेश ने कुछ समय पहले ही गाना 'पियवा से पहिले' गाया था जिसकी वजह से वह काफी पॉपुलर हुए थे और अब उनका एक और नया गाना काफी धमाल मचा रहा है. हाल ही में रितेश का गाना 'धन बाड़ू जान... तोहार धन बा जवानी' काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है और इस गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

यह गाना सभी सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को 14 जून को अपलोड किया गया और उसी दिन इस गाने पर लाखो व्यूज आ गए और अब तक व्यूज करोड़ो में हो चुके हैं. फैंस को रितेश का यह गाना सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है और सभी इस गाने को लगातार सुनते ही जा रहे हैं. गाने को रिलीज हुए बहुत कम समय हुआ है लेकिन बहुत ही कम समय में यह गाना सभी का चाहता बन चुका है. इस गाने में डांस भी बड़ा ही कमाल है. आपको बता दें रितेश अपने गाने का करीब 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

रितेश जल्द ही फिल्म 'किसमें कितना है दम' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. रितेश इन दिनों फिल्म 'गिरफ्तार' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे उनके साथ राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह जैसे स्टार्स भी शामिल है.

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

इस साउथ स्टार का 'बिग बॉस' देखकर सलमान को भूल जाएंगे आप

Video: खेसारीलाल और काजल का लुंगी डांस देखा आपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -