चित्र कला प्रदर्शनी आयोजित
चित्र कला प्रदर्शनी आयोजित
Share:

कैथल : हरियाणा के कैथल के आरकेएसडी कालेज में एसडीएम कमलप्रीत कौर द्वारा तैयार की गई चित्रों की प्रदर्शनी का उद्घाटन उपायुक्त सुनीता वर्मा ने उपायुक्त सुनीता वर्मा ने करते हुए कहा कि बच्चों को मोबाईल व टीवी से दूर रखकर उन्हें चित्रकला में रूचि लेना चाहिए. हर बच्चे में प्रतिभा छीपी होती है, सिर्फ उसे उचित अवसर प्रदान कर करते हुए कहा कि बच्चों को मोबाईल व टीवी से दूर रखकर उन्हें चित्रकला में रूचि लेना चाहिए. हर बच्चे में प्रतिभा छीपी होती है, सिर्फ उसे उचित अवसर प्रदान करके इस प्रतिभा को निखारा जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि एसडीएम कमलप्रीत कौर द्वारा तैयार की गई चित्रों की प्रदर्शनी आरकेएसडी कालेज में आयोजित की गई. उद्घाटन के बाद उपायुक्त सुनीता वर्मा ने कहा कि चित्रकला एक अच्छा शौक है, जिसके माध्यम से व्यक्ति अपने विचारों को चित्रों के माध्यम से अभिव्यक्त कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करता है. एसडीएम कमलप्रीत कौर द्वारा प्रशासनिक कार्यों में व्यस्तता के बावजूद इन चित्रों के लिए समय निकालने को अच्छा बताते हुए इन चित्रों की सराहना की और कहा कि कमलप्रीत कौर ने चित्रों में प्राचीन संस्कृति का अनूठा चित्रण करके समाज को संदेश देने का प्रयास किया है.

इस मौके पर एसडीएम कमलप्रीत कौर ने बताया कि मैंने चित्रकला की कभी भी कोई तालीम नही ली, मेरा बचपन से ही पेंटिंग करने का शौक रहा है. पेंटिंग करने से मुझे संतुष्टि भी होती है. माता-पिता को अपने बच्चों के प्रति जागरूक होकर उनकी प्रतिभा को पहचाना चाहिए.बता दें कि विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने भी इस प्रदर्शनी का अवलोकन किया.

यह भी देखें

स्वास्थ विभाग कर्मचारी फिर हड़ताल पर

मासिक टेस्ट कैंसल अब देना होगी प्री-बोर्ड परीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -