सैमसंग फ्लिप स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक
सैमसंग फ्लिप स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक
Share:

नई दिल्ली. साउथ कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने नए फ्लिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है. सैमसंग का एक फ्लिप फोन इस महीने लॉन्च किए जाने की खबरें है. सैमसंग इस स्मार्टफोन को SM-W2018 के नाम से लॉन्च कर सकती है. हाल ही में सामने आ रही एक रिपोर्ट में इस फ्लिप स्मार्टफोन की लाइव इमेज सामने आई है. जिससे इस डिवाइस के बारे में पता चला है.

लीक तस्वीर के मुताबिक, स्मार्टफोन में पिछले हिस्से में एक प्राइमरी रियर कैमरा LED फ्लैश खूबी के साथ है. कहा जा रहा है कि इस फोन में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल और एक्सटर्नल डिसप्ले में बेजल्स होती है. इसके अलावा इसके कीपेड को ब्रश मेटल डिजाईन दिया गया है. सैमसंग के इस फ्लिप फोन में फिगंरप्रिट स्कैनर की भी सुविधा होगी. वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 2300mAh की बैटरी हो सकती है.

 

इस स्मार्टफोन की इंटरनल और एक्सटर्नल डिसप्ले में बेजल्स होगी और इसके कीपेड को ब्रश मेटल डिजाईन दिया गया है. SM-W2018 स्मार्टफोन का लुक सैमसंग गैलेक्सी S8 से काफी मिलता जुलता है. कहा जा रहा है कि SM-W2018 स्मार्टफोन में 664GB की स्टोरेज के साथ 4GB या 6GB रैम दी जा सकती है.

 

भारत में लॉन्च हुआ अल्काटेल' A5 LED और A7'

जानिए भारत में कब लॉन्च होगा जियोनी एम7 पावर

20 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Vivo का नया फ़ोन

जानिए Twitter की बड़ी मिस्टेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -