"गुली बॉय'' से आलिया और रणवीर की तस्वीरें हुई लीक
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुली बॉय' को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बात का जानकारी खुद आलिया भट्ट ने बीते दिन ट्विटर का माध्यम से दी थी. हाल ही में आलिया और रणवीर सिंह की फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक हुई हैं. इस तस्वीर में आलिया और रणवीर एक दम अलग लुक में नजर आ रहे है.

खबरों की माने तो मुंबई के स्लम एरिया में फिल्म की शूटिंग की जा रही है वही से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीर में आलिया ने हिजाब ओढ़ा हुआ है साथ ही काफी सिंपल सी नजर आ रही है. वही रणबीर का लुक भी एक दम अलग अंदाज में सबसे जुदा है. ख़ास बात यह है की रणवीर का ये अंदाज फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की याद दिलाता है. जानकारी के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि, फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा अभिनेत्री कल्कि कोचलिन भी नजर आएंगी. इस फिल्म में कल्कि रैपर की भूमिका में दिखाई देंगी.

बता दे कि, ये पहली बार होगा जब आलिया और रणवीर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. फिल्म को जोया अख़तर बना रही है. जोया पहले भी अभिनेता रणवीर के साथ फिल्म 'दिल धड़कने दो’ का निर्माण कर चुकी है. इसका मतलब जोया के साथ रणवीर दूसरी बार काम कर रहे है. जबकि आलिया भट्ट जोया अख्तर के साथ पहली बार काम करने जा रही है.

ये भी पढ़े

'द क्रेनबेरीज' की लीड वोकलिस्ट सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन का निधन

नहीं हुआ तापसी का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

आमिर के ड्रीम प्रोजेक्ट पर चल रही है ज़ोरो-शोरो से तैयारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -