लाख जतन के बाद भी यह फोटोग्राफर नहीं ले पाया अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें
लाख जतन के बाद भी यह फोटोग्राफर नहीं ले पाया अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें
Share:

अक्सर ही फोटोग्राफर कई तरह की तस्वीरों को अपने कैमरे में उतार लेते हैं और फोटोग्राफी के मामले में फोटोग्राफर्स को कोई हरा नहीं सकता लेकिन अगर किसी फोटोग्राफर को अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो लेनी हो लेकिन वह कभी अपना चेहरा ही ना दिखाए तो क्या हो..? जी आज हम जिस फोटोग्राफर की बात कर रहें है उसके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है.

जी दरअसल में आज हम जिस फोटोग्राफर की बात कर रहें है वह फ्रांस के रहने वाले है और एक प्रोफेशनल फो़टोग्राफर (Mikaël Theimer) हैं. दरअसल में जब उन्हें अपनी ही गर्लफ्रेंड मारियन की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया उनसे नहीं हो पाया. जी हाँ, कई बार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मारियन की तस्वीरें लेने की कोशिश की लेकिन वो ले नहीं पाए क्योंकि जब भी वह उनकी तस्वीर लेने जाते तब वह अपना मुँह छुपा लेती.

कई सालों से वह अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर लेने के लिए भटकते रहें और कई बार कोशिशें भी की लेकिन उनसे यह नहीं हो पाया और उनके पास अपनी गर्लफ्रेंड की ऐसी तस्वीरों का कलेक्शन तैयार हो गया जिसमे मारियन का चेहरा ही नहीं दिख रहा. आज वो कलेक्शन हम आपके लिए लेकर आए हैं और इस कलेक्शन को फ़्रांस फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है जो बहुत ही शानदार हैं. आइए दिखाते हैं.

अगर आपके पास भी है ये 2 रुपए का सिक्का, तो आप बन सकते हैं लखपति

तस्वीरें वो जो गलत सोचने पर मजबूर कर दें

विदेश नहीं भारत में ये अनोखा पोस्ट ऑफिस जो पानी में तैरता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -