अब बनेगा आपकी फेवरेट फिल्म 'पीटर रैबिट' का सीक्वल
अब बनेगा आपकी फेवरेट फिल्म 'पीटर रैबिट' का सीक्वल
Share:

हॉलीवुड में सभी फिल्मों का अपना एक मुकाम होता हैं और सभी अपनी-अपनी जगह हिट और सुपरहिट होती हैं. ऐसे में इन दिनों बहुत ही शानदार फिल्म 'पीटर रैबिट' की बातें काफी सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि फिल्म 'पीटर रैबिट' ने काफी सफलता हांसिल की थी और इस फिल्म को काफी पंसद भी किया गया था. इस फिल्म को लोगो ने एक बार नहीं बल्कि बार देखा और अब इस फिल्म की सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल बनाने की बात पर भी काफी जोर दिया जा रहा हैं.

जी हाँ, इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल बनाने की काफी बातें हो रही हैं और खबर हैं कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल बन जाएगा. फिल्म के सीक्वल की तैयारियां साल 2019 में शुरू कर दी जाएंगी और फिल्म साल 2020 में बनकर तैयार हो जाएगी. फिल्म के सीक्वल को साल 2020 में ही रिलीज किया जाएगा. खबर हैं कि सोनी पिक्चर्स द्वारा यह तय हुआ हैं कि अमेरिका में 'पीटर रैबिट 2' को सात फरवरी 2020 को तो वहीँ ब्रिटेन में 27 मार्च 2020 को रिलीज कर दिया जाएगा.

फिल्म में काफी मजेदार इफेक्ट्स होंगे और फिल्म की कहानी भी काफी शानदार होने वाली है. फिल्म की कहानी को बीट्रिक्स पॉटर द्वारा पीटर रैबिट और उसके परिवार पर आधारित कर बनाया जाएगा और कहानी में मनुष्यों और जानवरों दोनों के बीच होने वाले अजीबोगरीब व्यवहार और मतभेद को दिखाया जाएगा. अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जाने वाली हैं.

बॉलीवुड के कपल के घर बजेगी शादी की अगली शहनाई

भाईजान के लिए तोड़ दी प्रियंका ने 14 साल पुरानी कसम

तीसरे गर्ल पावर एंथम के लिए तैयार है रीता ओरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -