लड़कों के लिए परफेक्ट हैं ये हेयर स्टाइल
लड़कों के लिए परफेक्ट हैं ये हेयर स्टाइल
Share:

किसी भी लड़के की पर्सनैलिटी  उसकी हेयरस्टाइल पर निर्भर करती है. क्योंकि सभी लोगों की नजरें सबसे पहले लड़को के बालों पर जाती हैं. पहले के जमाने में लड़के कॉमन सा साइड पार्टीशन वाला हेयर स्टाइल बनाते थे, पर आज के समय लड़कों के हेयर स्टाइल्स के बहुत सारे डिजाइंस आ गए हैं. सभी लड़के अपनी पर्सनैलिटी और लुक के हिसाब से हेयर स्टाइल चेंज कर सकते हैं. हर बार यूनिक हेयर स्टाइल किसी भी लड़के के लुक को पूरी तरह से चेंज कर देता है, पर कोई भी हेयर स्टाइल बनाने से पहले इस बात का ध्यान जरूर रखें कि वह हेयरस्टाइल आपकी फेस कट और पर्सनैलिटी के हिसाब से आप पर अच्छा लगे .आज हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका क्रेज आजकल लड़कों में बहुत देखने को मिल रहा है. 

1- बैंग्स यानी फ्रिंज़ हेयर स्टाइल का ट्रेंड कभी पुराना नहीं होता है. यह हेयर स्टाइल कॉलेज गोइंग बॉयज के लिए परफेक्ट है. आप अपने बालों के लिए मेसी क्लासिक और स्ट्रेट आदि कोई भी फ्रिंज हेयर स्टाइल पसंद कर सकते हैं. 

2- आजकल एक साइड से शॉर्ट ट्रिम और दूसरी तरफ से लंबे फ्रिंज़ हेयरकट का ट्रेंड बहुत चल रहा है. यह हेयर स्टाइल पतले और क्यूट फेस वाले लड़कों पर ज्यादा अच्छा लगता है. 

3- अंडर कट पोनी हेयरस्टाइल देखने में बहुत ही अच्छा लगता है. इस हेयरकट में दोनों तरफ से बालों को ट्रिम किया जाता है. जबकि सेंटर हेयर को थोड़ा लंबा रखा जाता है. जिससे बालों में पोनी बनाई जा सके. यंगस्टर्स के लिए यह हेयर स्टाइल परफेक्ट है. 

4- कोंब ओवर फेड हेयर कट स्ट्रेट और कर्ली बालों के लिए बेस्ट है. इस हेयरकट को अंडर कट किया जाता है और सेंटर  से हैवी बाल छोड़े जाते हैं. जिन्हें आप कंघी की मदद से किसी भी स्टाइल में सेट कर सकते हैं. जिन लड़कों के बाल हेवी होते हैं उन पर यह  स्टाइल बहुत ही सूट करता है.

 

माथे में होने वाले पिंपल्स को दूर करते हैं यह उपाय

ग्लोइंग और बेदाग त्वचा पाने के लिए लगाएं बनाना होममेड क्रीम

स्वस्थ और सुंदर त्वचा पाने के लिए लगाएं मसूर दाल का फेस पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -