इस तरह के आईलाइनर से दे आँखों को परफेक्ट लुक
इस तरह के आईलाइनर से दे आँखों को परफेक्ट लुक
Share:

चेहरे की खूबसूरती के लिये आँखों का खूबसूरत होना जरुरी है, इसलिए आँखों का मेकअप भी सही तरीके से होना जरुरी है. आज हम बताएँगे की आँखों में आईलाइनर कैसे लगाना है और आँखों को खूबसूरत लुक कैसे देना है. आँखों में हमेशा विंग्ड आईलाइनर का इस्तेमाल करे, इसके बाद काजल लगाए. इससे आँखों को खूबसूरत लुक मिलेगा. आँखों में काजल की एक हल्की और छोटी सी लाइन आंख के वाटरलाइन पर लगाए.

इससे आपकी आंखे सबसे अलग और सबसे खूबसूरत लगेंगी, साथ ही साथ ये आपको स्टाइलिश बनाता है. रेट्रो आईलाइनर आँखों को खूबसूरत बनाने के साथ-साथ आपको ब्यूटीफुल महसूस करवाता है, रेट्रो आईलाइनर से आप आपकी फेमिनी साइड को व्यक्त करती है जो आपकी पहचान का सबसे अहम हिस्सा है.

टाइटलाइन आईज में आप एक दम परफेक्ट वुमन लगती है, इस तरह का आईलाइनर लगाएंगी तो आप सबसे खूबसूरत दिखेंगी. वैसे ये आईलाइनर कोरियन महिलाओं की तरह लगता है. अगर आपकी आंखे काली है, तो सिर्फ आँखों में हल्का सा काजल लगाए. इससे आपकी आंखे सबसे सुंदर लगेंगी. क्योकि काली आँखों में ज्यादा मेकअप करने की जरुरत नहीं होती है. काली आंखे वैसे ही सुंदर लगती है.

ये भी पढ़े

झड़ते हुए बालों को रोकेगा ये खास तेल

आँखों के कलर से जाने लड़कियों का स्वभाव...

इस तरह बनाये बालों को लम्बे, घने और शाइनी

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -