परेरा के डीआरएस पर छिड़ा विवाद
परेरा के डीआरएस पर छिड़ा विवाद
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच जारी पहला टेस्ट मैच विवादों में घिरता नजर आ रहा है. कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर चल रहे इस मैच के चौथे दिन श्रीलंका के बल्लेबाज दिलरुवान परेरा की ओर से डीआरएस की मांग की गयी जो कि विवादों का कारण बन गई.दरअसल श्रीलंका की टीम 57वें ओवर तक सात विकेट गवां 208 रन बना चुकी थी. इस दौरान क्रीज पर मौजूद परेरा 7 गेंदे खेलने के बाद भी अपना खाता नहीं खोल पाए थे. इसी बीच मोहम्मद शमी की एक गेंद परेरा के पेड में जा लगी और अंपायर निजेल लॉन्ग ने उन्हें एलबीडब्लू आउट करार दिया.

आउट दिए जाने के बाद परेरा पवेलियन की तरफ तो मुड़े लेकिन उन्होंने ड्रेसिंग रूम की ओर देखते ही अपना फैसला बदल लिया और वापस पलटकर डीआरएस की मांग कर दी. हालांकि डीआरएस रिव्यु में से ये बात साफ़ हो गयी कि परेरा आउट नहीं थे. संदिग्ध रूप से लिए गए इस डीआरएस पर कमेंटेटर ने भी टिप्पणी की.

इस घटना का वीडियो सामने आते ही ट्विटर पर परेरा के डीआरएस को लेकर चर्चा तेज होने लगी. इस वीडियो को काफी क्लोज़ कर दिखाया गया कि परेरा ने आईसीसी के डीआरएस नियम 3.2 (सी) का उल्लंघन करते हुए ड्रेसिंग रूम की मदद ली है. हालांकि इस मामले पर श्रीलंकाई टीम के मैनेजर का कहना है कि डीआरएस मामले में ड्रेसिंग रूम से किसी तरह का इशारा नहीं किया जा सकता.

 

बक्सर में डीएम के OSD ने फांसी लगाई

यह खिलाड़ी होगा ब्राजील का अगला रोनाल्डो

ISL 2017: पहला मैच खेल रही इस टीम ने नॉर्थईस्ट को ड्रॉ पर रोका

रणजी ट्राफी- मनीष पांडे ने लगाया दोहरा शतक

IND-SL TEST: दूसरी पारी में सूझबूझ के साथ खेलती टीम इंडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -