लोगों को लगता था कि, मेरा ब्रेन डैमेज है- एमिनेम
लोगों को लगता था कि, मेरा ब्रेन डैमेज है- एमिनेम
Share:

हॉलीवुड के मशहूर रैपर एमिनेम अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में एमिनेम ने एक बयान देते हुए कहा है कि, साल 2000 के दौरान अपनी नशे की लत के कारण रीहैब में रहने के बाद वापस रिकॉर्डिग स्टूडियो लौटना उनके लिए कितना कठिन था.

एक इंटरव्यू में एमिनेम ने कहा कि, "इनकोर औसत दर्जे की अल्बम थी, लेकिन रिलैप्स के साथ उस समय मैं अपना जो सर्वश्रेष्ठ दे सकता था, मैंने दिया. मेरे लिए रिलेप्स काफी मजाकिया अल्बम था, क्योंकि मैं अपनी लत छुड़ाकर बस दोबारा वापसी कर रहा था. मेरा दिमाग उस समय बहुत ही विचलित रहता था और मेरे आसपास के लोग सोचते थे कि मैंने खुद अपना ब्रेन डैमेज कर लिया है."

बता दे कि, अपने स्टेज के नाम एमिनेम से बेहतर जाने जाते हैं वह एक अमेरीकी रैप गायक, रिकार्ड निर्माता, गीतकार और अभिनेता हैं. एमिनेम ने जल्द ही 1999 में अपने प्रमुख-लेबल पहले एलबम द स्लिम शेडी एलपी, जो कि एक शानदार रैप एलबम है, उसके लिए एमिनेम ने ग्रेमी पुरुस्कार जीत कर लोकप्रियता हासिल की. ख़ास बात यह है कि, 2000 में सबसे अधिक बिकने वाली पांच एलबम में से दो एमिनेम की है. यही नहीं बल्कि, एमिनेम इस दशक का सबसे अधिक बिकने वाला कलाकार है.

ये भी पढ़े

अनुमप खेर के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं- अनिल कपूर

टिस्का चोपड़ा की धारदार 'छुरी'

'पद्मावती' को करणी सेना की फिर धमकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -