दुल्हन की खूबसूरती में निखार लाते हैं मोती

दुल्हन की खूबसूरती में निखार लाते हैं मोती

शादी चाहे वेस्टर्न हो या हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक सबसे ज्यादा समय और ख्याल दुल्हन के सामान की शॉपिंग करने में ही लगता है. ब्राइडल शॉपिंग में बहुत सारी चीजें शामिल होती हैं जैसे- आउटफिट, फुटवियर, ज्वेलरी आदि. ब्राइडल शॉपिंग के दौरान चीजों की क्वालिटी और ट्रेंड का पूरा ध्यान रखा जाता है. जिससे बाद में किसी को कुछ कहने का मौका ना मिले. इसलिए अगर आप ब्राइडल शॉपिंग कर रहे हैं तो हमेशा सदाबहार और क्लासिक चीजों का चुनाव करें. 

1- आजकल ब्राइडल शॉपिंग में पर्ल स्टोन का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है. आउटफिट, ज्वेलरी, हेयर एक्सेसरीज और क्लच तक में पर्ल  स्टोन का इस्तेमाल किया जा रहा है. पर्ल स्टोन के बिना किसी भी दुल्हन का ग्लैमर लुक अधूरा सा लगता है. 

2- अगर आप भी अपनी शादी की चीजों में पर्ल  स्टोन को शामिल करते हैं तो इससे आपको परफेक्ट ब्राइड के साथ-साथ मॉडर्न लुक भी मिलेगा. किसी भी दुल्हन का श्रृंगार ज्वेलरी के बिना अधूरा रहता है. आजकल लड़कियां पर्ल ज्वेलरी बहुत पसंद कर रही हैं. आप पर्ल ज्वेलरी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को और भी अट्रैक्टिव बना सकते हैं. 

3- पर्ल स्टोन वाले मल्टी लेयर नेकलेस को पहनकर आपको ब्राइडल लुक में रॉयल लुक मिलेगा. 

4- आप चाहे तो माथा पट्टी भी छोटे-छोटे पर्ल स्टोन का इस्तेमाल कर सकती हैं. यह आपके हेयर स्टाइल पर बहुत खूबसूरत लगेगा. 

5- आजकल लड़कियों में नथ में भी पर्ल स्टोन का ट्रेंड देखने को मिल रहा है. आप अपनी नाक में पर्ल स्टोंस वाली नथ पहन कर खूबसूरत लुक पा सकते हैं. 

6- अगर आप फ्लोरल ज्वेलरी पहन रही हैं तो इसमें पर्ल का टच अप करके अपने ब्राइडल लुक को और भी खूबसूरत बना सकते हैं. 

7- आप पर्ल  स्टोन नेकलेस के साथ मैचिंग पर इयररिंग्स पहनकर परफेक्ट मॉडर्न ब्राइडल लुक पा सकते हैं.

 

अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए फॉलो करें यह ब्यूटी टिप्स

बेदाग और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए करें सेंधा नमक और शहद का इस्तेमाल

डैमेज स्किन को रिपेयर करने के आसान तरीके

?