चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा दिलाती है नाशपाती
चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा दिलाती है नाशपाती
Share:

हर लड़की अपनी स्किन को निखरा  हुआ, खूबसूरत, गोरा  और  बेदाग  बनाना  चाहती है, क्योकि  अगर  आपके  चेहरे  में दाग  धब्बे  हो  तो   चेहरा भद्धा लगने लगता है. स्किन  पे  दाग  धब्बे  होने पर लड़कियां  इनसे छुटकारा पाने के लिए कोई नेचुरल उपाए ढूढ़ती है. इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा फल लाएं है जिसकी मदद से आप चेहरे की कई समस्याओं से छुटकारा पा सकती है. हम बात कर रहें है नाशपाती की. इसके इस्तेमाल से आप चेहरे की कई समस्याओं से छुटकारा पा सकते है.

1- बहुत सी लड़कियां अपने चेहरे के  दाग-धब्बे की समस्या से परेशान रहती है, अगर आप भी इसी समस्या से परेशान है तो नाशपाती को अच्छी तरह पीस कर अपने चेहरे पर 15 से 25 मिनट के लिए लगाने के बाद ठंडे पानी से चेहरे को धो लें. अगर आप हफ्ते में एक बार इसका इस्तेमाल अपने चेहरे पर करती है तो इससे आपके चेहरे के दाग धब्बे ठीक हो जाएंगे.

2- अगर आपके चेहरे पर पिम्पल्स की समस्या है तो नाशपाती को कच्चे दूध के साथ पीसकर अपने पिम्पल्स पर लगाए, और सूख जाने पर धो दे, ऐसा करने से पिम्पल्स ठीक हो जाते है,

3- नाशपाती में भरपूर मात्रा में विटामिन सी मौजूद होता है, इसलिए अगर आप नियमित रूप से इसका सेवन करती है तो इससे आपके  चेहरे पर ग्लो आता है. इसके अलावा नाशपाती के पेस्ट को दूध के साथ मिलाकर चेहरे पे लगाने से चेहरा चमकदार हो जाता है.

 

स्किन के खोये हुए निखार को वापस लाता है चावल का आटा

ब्यूटी को पॉल्यूशन के असर से बचाता है ये ड्रिंक

पाइन एप्पल जूस दिलाता है झुर्रियों की समस्या से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -