पेटीएम लॉयल्टी पॉइंट्स हुआ लॉन्च
पेटीएम लॉयल्टी पॉइंट्स हुआ लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. पेटीएम ने 'पेटीएम लॉयल्टी पॉइंट्स' कार्यक्रम कि शुरुआत कर दी है. कंपनी के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि वे सभी कैशबैक जो ग्राहक इस प्लेटफार्म में प्राप्त करते हैं, उन्हें 'पेटीएम लॉयल्टी पॉइंट्स' के रूप में इकट्ठा किया जाएगा. इसके बाद इन पॉइंट्स का उपयोग ऑनलाइन प्लेटफार्म्स के साथ ही पेटीएम स्वीकार करने वाले 50 लाख से ज्यादा व्यापारिक दुकानों में किया जा सकता है."

पेटीएम लॉयल्टी से ग्राहक इसके इकोसिस्टम (पारिस्थितिकी तंत्र) के अंदर कई गतिविधियों के माध्यम से कमा सकते हैं. पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक अबॉट ने कहा, "पेटीएम लॉयल्टी पॉइंट्स के साथ, हम अपने प्रयोक्ताओं को बेहद आकर्षक अनुभव प्रदान कर रहे हैं जो पेटीएम पर या फिर किसी भी बड़े ऑनलाइन प्लेटफार्म और ऑफलाइन व्यापारिक दुकानों पर लेन-देन करने से इन लॉयल्टी पॉइंट्स को कमा और इनका प्रयोग कर सकते हैं."

उन्होंने कहा कि यह हमारे प्रयोक्ताओं को आगे भी पेटीएम का प्रयोग करके लेन-देन करने के लिए प्रोत्साहित करेगा और हमारे व्यापारिक साझेदारों के व्यापार में वृद्धि करेगा. कंपनी अगले साल से इसमें और भी खूबियां जोड़ेगी, जिसका उद्देश्य इसके बड़े प्रयोक्ता आधार को पुरस्कृत करना और डिजिटल लेन-देन करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करना है. इससे पेटीएम के ऑफलाइन व्यापारिक साझेदारों को अपने व्यापार के मौके बढ़ाने में भी मदद मिलेगी.

बैंकों में लोगों का पैसा पूरी तरह से सुरक्षित - वित्त मंत्री

यूपी में निवेश के लिए योगी का मुंबई में रोड शो आज

दक्षिण कोरिया की व्यवसायिक इमारत में आग लगने से 16 लोगों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -