नागिन 3 की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट की तस्वीरें
नागिन 3 की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट की तस्वीरें
Share:

टीवी शो नागिन में बेला की सौतेली सास का किरदार निभाने वाली पॉलोमी पवित्रा पुनिया रियल लाइफ में बहुत हॉट है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो सेट की है इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें की पवित्रा एक बहुत सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है और वह अपने शो और अपने किरदारों के कारण अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं. उन्हें कुछ समय पहले ही बिकिनी में देखा गया था.

पवित्रा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसन्द करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. पवित्रा शो में पर्ल वी पुरी की सौतेली मां का किरदार निभा रही हैं. अभिनेत्री पवित्रा पुनिया इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां लूट रही हैं. दरअसल इन दिनों पवित्रा पुनिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में पवित्रा पुनिया बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं.

एक तस्वीर उन्होंने सेट से शेयर की है और लिखा है .........ataraxia!! #naagin3#polomi इस तवसिर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. फिलहाल वह अपनी हॉटनेस के कारण सुर्ख़ियों में हैं. खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेअकप किया है. फिलहाल वह ब्रेकअप के बाद अपनी हॉटनेस दिखाने में लगीं हुईं हैं.

हॉटनेस बरपाने में माहिर है 'नागिन 3' की यह अदाकारा

संस्कारी बनने के बाद फिर हॉट नजर आईं नागिन बेला

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि ज्योति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -