पांचवीं की छात्रा से प्रिंसिपल ने कई महीनों किया रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
पांचवीं की छात्रा से प्रिंसिपल ने कई महीनों किया रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
Share:

आजकल केवल बाहर से ही नहीं बल्कि स्कूल से भी कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. जी हाँ, कई ऐसे मामले जो रेप के होते हैं और उन बच्चियों और लड़कियों से रेप करने वाला और कोई नहीं बल्कि उनका टीचर होता है. हाल ही में बिहार के पटना में एक स्कूल प्रिंसिपल पर छात्रा से कई महीनों तक रेप कर गर्भवती करने का मामला सामने आया है. जी हाँ, यह आरोप है कि एक प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल और सहयोगी क्लर्क ने पांचवीं में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा के साथ करीब नौ महीनों तक दुष्कर्म किया और उसे गर्भवती कर दिया.

घटना की शिकायत मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने पीड़िता लड़की के मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेज दिया. यह घटना फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के एक इलाके की है जहाँ पर एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा की तबीयत खराब होने पर जब उसके परिजनों ने उससे पूछताछ की तो यह मामला सामने आया और इस मामले का खुलासा हुआ.

बाद में पीड़िता के माता-पिता उसे लेकर डॉक्टर के पास गए, जहाँ जांच कराने के बाद डॉक्टर ने बताया कि 'उनकी बच्ची 9 माह की गर्भवती है.' यह सब होने के बाद छात्रा ने अपने माता और पिता को पूरी कहानी बताई और फिर पुलिस थाने में पुलिस को. इस बात को सुनकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और कार्रवाई करते हुए स्कूल में छापेमारा और वहां से प्रिंसिपल सह-संचालक राज सिंघानिया और उसका एकाउंटेंट आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी के बिना साथ रहना चाहती है यह लडकियां लेकिन नहीं मान रहा समाज

केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -