बीजेपी पर भड़के हार्दिक पटेल
बीजेपी पर भड़के हार्दिक पटेल
Share:

अहमदाबाद:  पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल की गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाली जनसभा को वहां के डीएम ने अनुमति देने से मना कर दिया है. ऐसे में हार्दिक पटेल ने शनिवार (18 नवंबर) को ट्वीट कर बीजेपी  पर आरोप लगाया कि उन्होंने रैली के लिए मिली इजाजत को कैंसल करवा दिया.

हार्दिक ने लिखा कि आचार संहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता है? आज मेरी गांधीनगर में जनसभा है. कलेक्टर ने जनसभा की इजाजत दी थी, लेकिन भाजपा के प्रेशर से जनसभा की इजाजत कैंसल कर दी, SRP से लेकर पुलिस को भी मैदान में उतार दिया है. आज की जनसभा में हजारों की तादाद में जनता आनेवाली है.

अपने दूसरे ट्वीट में हार्दिक ने कहा गांधीनगर जिला SP ने बोला है की जितने भी लोग आएंगे सभी को अरेस्ट किया जाएगा, जनसभा में जो भी चीज का उपयोग होगा सभी चीज पुलिस के अंडर में ली जाएगी. क्या हो रहा है गुजरात में कुछ समझ नहीं आ रहा, पुलिस का गलत तरीके से इस्तेमाल हो रहा है।

तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि गांधीनगर में होने वाली अधिकार जनसभा से भाजपा डर गयी हैं. जनता में आक्रोश हैं. भाजपा पुलिस को साथ रखकर जनता पर गुंडागर्दी कर रही हैं.

मनमोहन सिंह ने की राहुल गांधी की जमकर तारीफ

मोदी के मंत्री हेगड़े ने दिया विवादित बयान

10 साल की बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप,

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -