पठानकोट के हमलावर रच रहे देश दहलाने की साजिश
पठानकोट के हमलावर रच रहे देश दहलाने की साजिश
Share:

नई दिल्ली : एक बार फिर दिल्ली पर आतंकी खतरा मंडरा रहा है। इस मामले में दुबई से फोन काॅल आया है। जिससे सुरक्षा एजेंसियों और सुरक्षा बलों में हड़कंप मच गया है। दिल्ली में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। दरअसल फोन करने वाले ने कहा है कि पठानकोट में हमला करने वाले आतंकी फिर से सक्रिय हो सकते हैं। फोन काॅल के बाद ही सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है। दरअसल एक फाइव स्टार होटल के लैंडलाईन नंबर पर दुबई से फोन किया गया था।

फोन करने वाले ने स्वयं को पाकिस्तानी बताया और स्वयं को अब्दुल रज्जाक कहा। उसने कहा कि पठानकोट में हमला करने वाले लोग भारत में अन्य स्थानों पर हमला करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं। उसने यह भी कहा कि भारत में प्रमुख मंदिरों जैसे अक्षरधाम मंदिर, कालकाजी, हनुमान मंदिर, गौरी शंकर और बड़े माॅल के साथ शिवाजी स्टेडियम के ही साथ रेलवे स्टेशन को भी निशाना बनाया जा सकता है।

इस तरह की बात सामने आने के बाद दिल्ली, मंबई, कोलकाता, इलाहाबाद में सुरक्षा का अलर्ट जारी कर दिया गया है। यही नहीं मध्यप्रदेश की सीमाओं पर भी हाई अलर्ट है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में सिंहस्थ 2016 का महत्वपूर्ण आयोजन अप्रैल से मई माह तक होना है। इस आयोजन में करोड़ों श्रद्धालु और साधु - संत स्नान आदि कार्यों के लिए जुटेंगे। ऐसे में यहां हमले की आशंका जताई जा रही है। जिसके कारण इंदौर, उज्जैन की सीमाओं और प्रदेश में निगरानी कड़ी कर दी गई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -