मेट्रो किराया वृद्धि से यात्री हुए नाराज़
मेट्रो किराया वृद्धि से यात्री हुए नाराज़
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो में सफर करना आज मंगलवार से और महंगा हो गया.डीएमआरसी की घोषणा के अनुसार आज से बढ़ा किराया लागू हो गया.हालंकि दिल्ली सरकार ने भी इसका विरोध किया था. मेट्रो के इस फैसले से यात्रियों में बहुत नाराजगी दिखी.मुसाफिरों के अनुसार सुविधाओं के बजाय किराया दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि आज से दिल्ली मेट्रो के किराए में वृद्धि कर दी गई है. इससे मुसाफिरों में बहुत नाराजी है. इस किराया वृद्धि से हर यात्री के जेब पर भार बढ़ गया है.इस बारे में रोज़ाना नोएडा से कीर्ति नगर जाने वाली वंदना ने बताया कि उनका किराया 30 रुपये से बढ़कर 40 रुपये हो गया है. वापसी में भी यही किराया चुकाने पर उन्हें अब रोज़ 80 रूपये खर्च करने पड़ेंगे, जिससे सिर्फ मेट्रो में सफर से ही उन पर 600रुपये अतिरिक्त खर्च बढ़ गया.

 बता दें कि एक नौकरीपेशा यात्री की प्रतिक्रिया बहुत सटीक थी. उन्होंने कहा कि किराये में बढ़ोतरी के लिए घाटे को कारण बताया जा रहा है, लेकिन यहां पैर रखने की जगह नहीं है, तो घाटा कैसे हो रहा है. उन्होंने कहा कि सुविधाएं नहीं बढ़ रहीं लेकिन किराया लगातार बढ़ता जा रहा है. इस फैसले का ऑटो वालों पर भी पड़ा है.ऑटो वालों को सवारी नहीं मिल रही है. क्योंकि यात्री ऑटो के पैसे मेट्रो में अतिरिक्त रूप से खर्च कर रहे हैं.

यह भी देखें

आज से महंगा हुआ, दिल्ली मेट्रो का सफर

CM केजरीवाल की केंद्र को चिट्ठी, मेट्रो का बढ़ाता किराया चिंता का विषय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -