पार्टनर की फीमेल फ्रेंड्स पसंद नहीं करती महिलाएं, जानिए क्यों
पार्टनर की फीमेल फ्रेंड्स पसंद नहीं करती महिलाएं, जानिए क्यों
Share:

कोई भी लड़की हो शादी के बाद अपने पति की फीमेल फ्रेंड्स से उनका ज्यादा घुलना-मिलना बिलकुल भी नहीं भाती है फिर चाहे वो खुद भी कितनी ही खूबसूरत क्यों न हो, क्योकि शादी के बाद लड़कियों में असुरक्षा की भावना बनी रहती है. आज हम जानेंगे कि आखिर महिलाओ के अंदर इस तरह की भावना क्यों बनी रहती है.

ज्यादातर महिलाओ को लगता है कि उनका पति दूसरी लड़की से इम्प्रेस न हो जाये, इस तरह की जलन महिलाओ में ज्यादा होती है फिर चाहे वे खुद खूबसूरत हो फिर भी उनको इस बात का डर सताता है. अगर किसी लड़की ने अपने घर में अपने माता-पिता को अलग होते हुए देखा है, तो उनको इस बात का डर ज्यादा रहता है और असुरक्षा की भावना उनके मन में ज्यादा बड़ जाती है, वे सोचती है कि कही उनके साथ भी ऐसा ही न हो जाये. इसलिए वे अपने पति पर हर समय नजर रखती है.

ऐसे में अगर टीनएजर लड़कियों की बात हो तो लड़कियों में इस उम्र में कई हारमोनल चेंज होते हैं, यही कारण है कि वे अपने रिश्ते को लेकर इतनी इनसिक्योर महसूस करती है वैसे भी उनके इस व्यवहार पर उनका कोई बस नहीं होता. इस तरह की बाते होती है जिनसे महिलाये अपने पार्टनर की फीमेल फ्रेंड्स से कतराती है.

ये भी पढ़े

लड़कियों की इन खूबियों को ज्यादा पसंद करते है लड़के

इन टिप्स के जरिये बने 'हस्बैंड नम्बर 1'

लड़के लाल कपड़े वाली लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते है, जानिए क्यों

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -