इलाज के लिए पर्रिकर अमेरिका रवाना हुए
इलाज के लिए पर्रिकर अमेरिका रवाना हुए
Share:

मुंबई : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर अपना इलाज कराने के लिए आज सुबह अमेरिका रवाना हो गए. बता दें कि पूर्व रक्षा मंत्री पर्रिकर पिछले दिनों से बीमार हैं. इसके चलते उन्हें लीलावती अस्पताल में दाखिल भी कराया गया था. गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर सोमवार की शाम को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. जहाँ से वे अपने इलाज के लिए आज अमेरिका के लिए रवाना हो गए . भाजपा के राज्य महासचिव सदानंद तनावड़े ने इसकी जानकारी दी .

बता दें कि पर्रिकर ने सोमवार को कहा था कि जरूरत पड़ी तो वह आगे के इलाज के लिए विदेश भी जा सकते हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि मुंबई रवाना होने से पहले उन्होंने सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक कर कैबिनेट सलाहकार समिति भी बनाई जो उनकी गैर मौजूदगी में प्रशासनिक फैसले लेगी.

आपको बता दें कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर 15 फरवरी को लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे , जहां से उन्हें 22 फरवरी को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. अस्पताल से छुट्टी मिलने पर वह गोवा विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने बजट पेश किया. पर्रिकर की बीमारी के कारण विधान सभा सत्र केवल चार दिन ही चल पाया. बाद में उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.फिर उन्हें जांच के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां से वे आज इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए.

यह भी देखें

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए विदेश जायेंगे

शिवसेना गोवा में करेगी गठबंधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -