IPL 2018 : विराट-अनुष्का की खुशी का कारण बने पांड्या ब्रदर्स, जानिए कैसे ?

आईपीएल सीजन 11 का 31वां मुकाबला कल बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. यह मैदान बैंगलोर का घरेलू मैदान है, इस मैदान पर कल बैंगलोर ने जीत भी हासिल की. और अंक तालिका में वह मुंबई से ऊपर भी आई. इस मैच में रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को विराट की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मुकाबले में मुंबई की हार की बड़ी वजह उसकी खराब गेंदबाजी और खराब बल्लेबाजी रही. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने अपने घरेलू मैदान पर कुल 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 167 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. बैंगलोर की ओर से सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा ने 45 रनों की पारी खेली. 168 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इसे हासिल करने में नाकाम रही और वह 7 विकेट खोकर 20 ओवरों में 153 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को जन्मदिन के मौके पर बड़ा तोहफा भी प्रदान किया. जैसे ही बैंगलोर ने मुंबई को शिकस्त दी वैसे ही स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा और मैदान में अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे विराट खुशी से झूम उठे. लेकिन, आपको बता दे कि विराट और अनुष्का की खुशी में मुंबई के पांड्या ब्रदर्स हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का बड़ा योगदान रहा. 

दरअसल, कल खेले गए मैच में मुंबई लगातार अपने विकेट खो रही थी, और अंतिम ओवरों में हार्दिक और क्रुणाल क्रीज पर मौजूद थे. पांड्या ब्रदर्स को हमेशा से ही उनके विस्फोटक खेल के लिए जाना जाता हैं. कल भी हर किसी को उम्मीद थी कि दोनों भाई बैंगलोर से जीत छीनने में कामयाब रहेंगे. लेकिन, 19वें ओवर में क्रुणाल पांड्या आउट होकर चलते बने. वहीं हार्दिक पांड्या भी पारी के 20 वें ओवर में अपना विकेट खो बैठे. इस तरह मुंबई ने बैंगलोर के सामने घुटने टेक दिए. साथ ही कप्तान विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का को जन्मदिन पर एक बड़ा तोहफा प्रदान किया. 

जन्मदिन के मौके पर अनुष्का ने लिया यह प्रण

IPL 2018 : OMG... ! इस टीम ने 2 गेंदों में बना दिए 26 रन...

IPL 2018: हुई बड़ी चूक, फिर बाहर हो सकती है राजस्थान रॉयल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -