श्रीलंका के खिलाफ पाण्डे ने लिए एक गेंद पर 11 रन
श्रीलंका के खिलाफ पाण्डे ने लिए एक गेंद पर 11 रन
Share:

कटक में खेले गए भारतीय श्रीलंका के बीच पहले टी-20 मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की, भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था, मनीष पाण्डे की बल्लेबाजी से पुरे स्टेडियम में हल्ला मच गया उन्होंने एक गेंद पर 11 रन बनाए. उन्होंने कुल 18 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 32 रन की पारी खेली.

उल्लेखनीय है कि मनीष पाण्डे ने नुवान प्रदीन के द्वारा फेंके गए 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का लगाया था, अम्पायर ने इस गेंद को नोबॉल करार दिया. पाण्डे ने अगली गेंद पर जोरदार चौका लगाया. पाण्डे ने एक लीगल गेंद पर एक छक्के और एक चौके की मदद से 11 रन लिए. प्रदीन के इस ओवर में भारत के खाते में 21 रन आए. 

बता कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुई तीन विकट के नुकसान पर 180 रन बनाए, जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 87 रनो पर ही आल आउट हो गयी. भारत ने श्रीलंका के खिलाफ लगातार पाँच टी-20 मैचों में जीत दर्ज की है. भारतीय गेंदबाजों में यजुवेंद्र चहल ने चार विकेट, हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट, कुलदीप यादव ने दो विकेट लिए. धोनी ने 22 गेंदों में चार चौके और एक छक्के के साथ 39 रन बनाए, उन्होंने पाण्डे के साथ 68 रनों की साझेदारी की थी.

पहले टी-20 मुकाबले में भारत ने श्रीलंका पर दर्ज की बड़ी जीत

रोहित ने की श्रेयस अय्यर की तारीफ

ड्रेसिंग रूम में रहाणे को किसने चूमा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -