Trailer : कुछ ही मिनट में देखिये भारत-चीन के युद्ध की झलक

Trailer : कुछ ही मिनट में देखिये भारत-चीन के युद्ध की झलक

बॉलीवुड निर्देशक जेपी दत्ता अपनी आने वाली फिल्म 'पलटन' जल्दी ही रिलीज़ करने वाले हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज़ किया गया था जिसमें आपको भारत युद्ध बताया गया है। यही सब कुछ आप इस ट्रेलर में भी देख सकते हैं जो अभी समाने आया है। फिल्म सत्य घटना पर आधारित है जिसमें भारत और चीन के बिहस हुए युद्ध की कहानी है। ये युद्ध 1967 में हुआ है जो बहुत बड़ा हमला रहा इसी की कहानी फिल्म में बताई गई है।

Video: तेज हवा में उड़ने लगी इस अभिनेत्री की ड्रेस और फिर..

'पलटन' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी नज़र आने वाले हैं जो कई सालों बाद एक साथ नज़र आने वाले हैं। ये दोनों सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' में नज़र आये थे और इसके अलावा टीवी एक्‍टर गुरमीत चौधरी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद सह‍ित हर्षवर्धन राणे, सिद्धार्थ कपूर और लव सिन्हा भी नजर आएंगे। 3 मिनट 11 सेकण्ड्स का ये ट्रेलर आप में भी देशभक्ति जग जाएगी। दरअसल, चीन ने ये जंग 1962 में की थी जिसे साल 1967 में भारत ने खत्म की और इसी एक झलक आप ट्रेलर में देख पाएंगे। जब इन युद्ध को आँखों के सामने देखेंगे तो एक पल को आपको स्तब्ध रह जायेंगे।

अपने फैंस को इस बात के लिए धनुष ने किया धन्यवाद

चीन ने 1962 में भारत पर हमला किया था और उसके 5 साल बाद फिर से चीन ने भारत पर हमला किया जिसका जवाब भारतीयों ने डटकर दिया था, लेकिन इसमें कई जवान शहीद हुए थे। इसके अलावा बता दें, इस फिल्‍म में टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका कक्कड़ पहली बार फ़िल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज़ की जाएगी।

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'

'स्त्री' के पहले गाने में श्रद्धा के नए अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

?