3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह भोजपुरी सॉन्ग
3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह भोजपुरी सॉन्ग
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से धमाल मचाने वाले सुपरस्टार पवन सिंह का एक गाना इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं. दरअसल में यह गाना उनकी फिल्म 'वांटेड' का है जिसमे उनके साथ मणि भट्टाचार्या नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म के गाने 'पलंगिया सोने ना' ने इन दिनों इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया है. इस गाने को अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में पवन और मणि बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और दोनों के इस रोमांस की वजह से ही यह गाना काफी पॉपुलर हो चुका है और सबसे ज्यादा बार देखा गया है.

इस भोजपुरी सुपरस्टार को मिला बेस्ट सिंगर का खिताब

 

इस गाने को 15 जून को यूट्यूब पर अपलोड किया था उसके बाद से इसे अब तक 3 करोड़ 57 लाख बार देखा जा चुका है. गाने में पवन और मणि का रोमांस बहुत ज्यादा शानदार है और दोनों एक-दूजे के काफी करीब भी है. इस गाने ने पवन के सभी के गानों को पीछे छोड़ दिया है. इस गाने में पवन काफी स्मार्ट और मणि काफी सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. पवन और मणि के इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है और इस गाने की वजह से दोनों की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ती जा रही है.

आगाज करने को तैयार 'बलमुआ तोहरे खातिर'

पवन भोजपुरी जगत में काफी पॉपुलर हैं और उन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. पवन के साथ इस गाने की वजह से मणि भी खूब पॉपुलर हो रहीं हैं. फिलहाल आप भी देखिए यह गाना जो इन दिनों इंटरनेट पर सारे रिकार्ड्स तोड़ रहा है.

एहका भी पढ़ा हो..

पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

किंग खान के बाद सामने आया पवन सिंह का 'जबरा फैन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -