खूबसूरती में अपनी माँ को टक्कर दे रही है पलक तिवारी
खूबसूरती में अपनी माँ को टक्कर दे रही है पलक तिवारी
Share:

आप सभी को बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की’ में लीड रोल निभाने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपनी खूबसूरती के कारण चर्चाओं में चल रहीं हैं. जी हाँ, पलक अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. वैसे पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. ऐसे में हाल ही में पलक तिवारी ने फोटो शेयर की है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

जी हाँ, इस फोटो में उन्होंने ट्रेडीशनल लुक में अपना सेक्सी फोटोशूट करवाया हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है A very very happy diwali to everyone Look curated by @ruchika_jalan Assisted by @aash_hashmi Outfit by @renee_label Jewellery by @bonheur.indiaPc- @mattyadav इसमें उन्होंने सभी को दिवाली की बधाई दी है. आपको बता दें कि पलक इन फोटोज में अपनी मां श्वेता तिवारी से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. जो आप देख सकते हैं.

फोटो में वो काफी लाजवाब लग रही हैं. इसी के साथ ही वो अपनी खूबसूरती और सेक्सी फिगर के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं जो वह आए दिन दिखाती हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रही है. आप देख सकते हैं फैंस उनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. पलक तिवारी ने फोटो में क्रीम कलर का लहंगा और चोली पहना है.

डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर

बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

बिग बॉस 12: सलमान को आया जसलीन पर प्यार, जल्द करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -