पाकिस्तानी चाय वाले को मिला मॉडलिंग करने का मौका

इस्लामाबाद - जैसे भारत में चाय वाले का जिक्र होते ही नरेंद्र मोदी याद आते हैं, वैसे ही पाकिस्तान में भी आजकल एक चाय वाले के खूब चर्चे हैं. यह चाय वाला तो अपने लुक्‍स के चलते दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है.

बता दें कि इस्‍लामाबाद के पेशावर चौक पर लगने वाले संडे बाजार में एक चाय की टपरी में एक नीली आंखों वाले हैंडसम युवक अर्शद को चाय बनाते देख सकते हैं. यह युवक रातोंरात इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है.

अब एक ऑनलाइन रिटेलर कंपनी ने उसे मॉडलिंग का ऑफर दे दिया है. गौरतलब है कि पाकिस्‍तानी फोटोग्राफर जिया अली द्वारा 14 अक्‍टूबर को ली गई इस चाय वाले की तस्‍वीर सोशल मीडिया में पोस्‍ट होने के बाद वायरल होने लगी और सोमवार को ट्विटर पर हैशटेग चाय वाला ट्रैंड करने लगा.

अरशद नाम के इस चाय वाले को जब बताया कि उसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही है तो अर्शद ने कहा कि वह नहीं जानता कि ट्विटर और इंस्‍टाग्राम क्‍या चीजें हैं.अर्शद ने कहा कि वो इस तरह मशहूर होने से खुश तो है लेकिन जब लोग उसे घेरकर खड़े हो जाते हैं तो वो परेशान हो जाता है.

अर्शद को लेकर पाकिस्तानी यूजर ने भारत के लिए ट्वीट करते हुए इसकी तुलना करण जोहर से करते हुए लिखा कि पाकिस्‍तान का चाय वाला भारत के कॉफी वाले से कहीं बेहतर है, वहीं एक अन्य ने लिखा फवाद खान के बाद यह चाय वाला पाकिस्‍तानी लड़कियों का क्रश बन जाएगा.

आखिर बन ही गया Chaiwala स्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -