शैम्पेन से नहाती है इस पाकिस्तानी की पत्नी, ऐसे जीते है अपनी लक्ज़री लाइफ
शैम्पेन से नहाती है इस पाकिस्तानी की पत्नी, ऐसे जीते है अपनी लक्ज़री लाइफ
Share:

खूबसूरत महिलाओं की कमी नहीं है दुनिया में. चाहे वो आम महिला हो या फिर कोई सेलिब्रिटी. लेकिन उनसे से भी बढ़कर होती हैं कुछ अमीर महिलाएं, जैसे नीता अम्बानी है. इनकी ही बराबरी की एक महिला है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. तो आपको बता दे, ये महिला है कमालिया जहूर (Kamaliya Zahoor) जो एक चर्चित पर्सनालिटी हैं और UK की एक जानी मानी सिंगर जिनके करोड़ों दीवाने हैं. ये एक टीवी एक्ट्रेस भी हैं और एक मॉडल भी साथ ही एक ब्यूटी पीजेंट भी रह चुकी हैं.

ये एक पाकिस्तानी मोहम्मद जहूर की पत्नी है जो ब्रिटिश के करोड़पति हैं. 39 वर्षीय कमालिया दूसरी महिलाओं से काफी अलग है और इनका रहन सहन भी काफी अलग है दूसरों से. साथ ही बता दे, शादी से पहले उनका नाम नतालिया शमरेनकोवा था. खबर के अनुसार ये इतनी अमीर हैं कि अपने करोड़ों रूपए सिर्फ नहाने में ही लगा देती हैं. जी हाँ, आपको भी यकीन नहीं होगा इस बात पर की इन्हे शैम्पेन से नहाने का शौक है और इसी के लिए वो अपना सबसे ज्यादा पैसा खर्च करती हैं. इतना ही नहीं रोज 5 हजार रुपये की शैम्पेन की कई बॉटल्स नहाने के लिए खरीदती हैं.

अब इनके घर के बारे में बता दे इनके दस घर हैं, प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है. साल भर में ये 50 लाख रूपए तो अपनी शॉपिंग में ही लगा देती हैं. अब इतनी अमीर हैं तो इनके घड़ी भी हीरे वाली होगी और चश्मा भी जिनकी कीमत भी कुछ लाखों में ही है. कमालिया और मोहम्मद जहूर की जुड़वा बेटियां हैं. जिनका नाम अराबेला और मीराबेला. कमालिया के घर 22 सर्वेंट हैं. जो घर की देख-भाल करते हैं. इनकी साल की सैलरी 1.94 करोड़ रुपए है. जहाँ नौकरों को इतनी सैलरी मिलती है तो आप खुद ही सोच सकते हैं ये लोग कितने अमीर होंगे.

ये नेल पॉलिश चाहिए तो लेना होगा बड़ा लोन..

डिलीवरी के पहले जमकर डांस करवाता है ये डॉक्टर फिर करता है इलाज

इस काम के लिए दुनियाभर में बदनाम है ये बिल्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -