जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

Dec 27 2017 01:40 PM
जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

 सीमा जबरदस्त तनाव फैला हुआ है. वहीँ पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आते हुए  बुधवार की सुबह एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. बताया जा रहा है कि इस बार पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर के बाबा खोरी में सीजफायर का उल्लंघन किया है. जिस सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन हुआ है वो राजौरी जिले में आता है.पाकिस्तान की तरफ से हो रही हो फायरिंग और सीजफायर के उल्लंघन का जवाब इंडियन आर्मी भी दे रही है.

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह सीमा पर हुई फायरिंग में भारत के तीन जवानों शहीद हो गए थे. वहीँ पाकिस्तान ने दुसरे दिन भी अपनी सीजफायर का उल्लंधन किया पर इस बार उसका दाव उसी पर उल्टा पड़ गया. और भारतीय सेना ने बदला लेते हुए पाकिस्तान के तीन जवानों को मार गिराया . इस्लामाबाद में जब पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव से उनकी मां और पत्नी मुलाकात कर रही थी, तब सीमा पर पाकिस्तान और इंडियन आर्मी के बीच जबरदस्त मुठभेड़ देखने को मिली थी.

पाकिस्तान ने इससे पहले भारत के तीन जवानों को शहीद कर दिया, तो उसके बाद जवाबी कार्रवाई में इंडियन आर्मी ने एलओसी के 250 मीटर पार जाकर पाकिस्तान के पांच से सात जवानों पर हमला किया, जिसमें तीन की मौत हो गई. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, सितंबर 2016 में जिस तरह से भारत ने पाकिस्तानी सीमा के अंदर घुसकर उनकी चौकियों को ध्वस्त कर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था, वैसा इस बार कुछ नहीं था.

BJP विधायक का कांग्रेस कार्यलय के सामने प्रदर्शन

अंतर्राज्यीय तस्करों से 25 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त

अनंत कुमार ने मोदी को बताया सैंटा, लोगों ने उड़ाया मजाक

 

?