विधानसभा में गूंजा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा
विधानसभा में गूंजा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा
Share:

जम्मू : आज जम्मू के सुंजवां में आर्मी कैंप पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया जिसमे सेना के दो जवान शहीद हो गए वही एक जवान की बच्ची भी इस हमले में घायल हो गई है. कैंप में जवानों की फैमिली के लोगों की जान भी सुरक्षित नहीं है बावजूद इसके इसी दौरान जम्मू-कश्मीर विधानसभा में नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक अकबर लोन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. पार्टी ने फौरन उनके बयान की निंदा करते हुए इससे किनारा कर लिया है. जम्मू-कश्मीर विधानसभा में सेना के कैंप में हमले का गुस्सा दिखा.

बीजेपी विधायकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस पर कश्मीर के सोनावारी से विधायक अकबर लोन ने विरोध करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. विधानसभा में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगने पर जमकर हंगामा हुआ. नेशनल कॉन्फ्रेंस ने प्रवक्ता जुनैद अजीम मट्टू ने कहा कि इस बात की जानकारी पार्टी अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला को दी. उन्होंने और पूरी पार्टी ने अकबर लोन के इस हरकत की निंदा की है. उनकी पार्टी ने इसे गैर जिम्मेदाराना हरकत करार दिया है. फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि अकबर लोन को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे उस पार्टी से जुड़े हैं जिसने टू नेशन थ्योरी को नकार दिया था.

फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तान पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं बीतता जब ऐसी घटना न हो. उन्होंने कहा कि ये आतंकवादी पाकिस्तान से आ रहे हैं. अगर पाकिस्तान भारत के साथ अच्छे रिश्ते चाहता है तो उसे सीमा पास से आतंकवाद पर लगाम लगानी होगी. अगर पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. सीमापार से आतंकवाद नहीं रुका तो भारत युद्ध छेड़ देगा. गौरतलब है कि आज सुबह जम्मू के सुंजवां में जैश के आतंकियों ने फिदायीन अटैक किया है. जानकारी के मुताबिक 3-4 आतंकी कैंप के पीछे के इलाके से जाली काटकर अंदर घुसे. इसके बाद उन्होंने गोलीबारी शुरू की.

जानिए साजिश के खूबसूरत नाम हनीट्रैप को

सेक्स चैट के बीच ख़ुफ़िया जानकारी देने का कारण

ब्रेकिंग न्यूज़ : आतंकी हमले अब सेना के ठिकानों पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -