पाक ने भेजा जासूस कबूतर, सेना के कब्जे में आया
पाक ने भेजा जासूस कबूतर, सेना के कब्जे में आया
Share:

नई दिल्ली : उरी आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव अधिक बढ़ गया है तथा युद्ध के भी हालात निर्मित होने लगे है। इसे लेकर सेना और अन्य सुरक्षा बल चैकसी बरत रहे है कि कहीं पाकिस्तान कोई गड़बड़ी न करें। बावजूद इसके पाकिस्तान की ओर से जासूस के रूप में एक कबूतर भेजा गया, जिसे पुलिस ने सेना अधिकारियों के हवाले कर दिया है।

पाकिस्तान की ओर से आने वाला यह जासूस कबूतर पंजाब के होशियारपुर के मोटला गांव में दिखाई दिया था। यहां रहने वाले कुछ लोगों ने कबूतर को कैद कर पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि कबूतर के पंख पर उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ है। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने कबूतर का निरीक्षण किया तथा उर्दू भाषा जानने वाले को भी बुलवाया, लेकिन पुलिस को इसमें ज्यादा सफलता हांसिल नहीं हुई।

पुलिस अधिकारियों ने खुफिया विभाग व सेना के अधिकारियों को सूचना दी। अधिकारियों ने कबूतर को अपनी हिरासत में लेकर जांच शुरू की है। बताया गया है कि सेना व पुलिस के अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हुये है कि कबूतर के पंख पर उर्दू में लिखा क्या गया है। पंख के अलावा पूरे शरीर पर भी कुछ लिखा हुआ नजर आ रहा है। कबूतर का रंग सफेद बताया गया है और वह पाकिस्तान के रास्ते भारत में आया है। फिलहाल सेना के अधिकारियों ने कबूतर का एक्सरे स्कैन कर लिया है।

केजरीवाल : मोदी, शाह जासूस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -