भारत की ना से पाकिस्तान की मुसीबतें बढ़ी, टूर्नामेंट पर सस्पेंस
भारत की ना से पाकिस्तान की मुसीबतें बढ़ी, टूर्नामेंट पर सस्पेंस
Share:

भारत और पाकिस्तान के बीच ख़राब रिश्तों का असर अब खेलों और कला के क्षेत्र में भी देखा जाने लगा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अब पाकिस्तान में होने वाले टूर्नामेंट में आने से साफ़ इंकार कर दिया है. ऐसे में पाकिस्तान की मेजबानी अब एक बार फिर खतरे में है. बता दें, इससे पहले भी खराब रिश्तों के कारण भारत, पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज टालते आया है. 

आपको बता दें, इस साल के अप्रेल माह में  एशिया इमर्जिंग नेशन्स कप होना तय है, जिसकी मेजबानी इस बार पाकिस्तान ने यह सोचकर ली थी कि सभी देश इसमें शामिल होंगे. ऐसे में भारत की ना से अब पाकिस्तान यह टूर्नामेंट बांग्लादेश या श्रीलंका में कराने के बारे में सोच सकता है. वैसे भी खराब हालातों की वजह से दुनिया के सभी देश पाकिस्तान में खेलने से कतराते है. पूर्व में ऐसा ही एक उदाहरण श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के साथ हो चूका है. जिसमे पाकिस्तान खेलने गई श्रीलंका टीम पर हमला शायद ही कोई भुला हो.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने दुबई में मीडिया को बताया कि एशिया क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष होने के नाते वह जल्दी ही कोलंबो में एसीसी की बैठक बुलाएंगे. इस बैठक में एशिया इमर्जिंग कप और सितंबर में भारत में होने वाले एशिया कप पर अंतिम फैसला किया जाएगा. 

जब सचिन के बल्ले से अफरीदी ने रचा था विश्व कीर्तिमान

पाकिस्तान सुपर लीग से आया विराट कोहली को बुलावा

जन्मदिन विशेष: जानिए, ''मैरी कॉम'' के जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -