पुंछ में एलओसी पर पाक की हरकते जारी
पुंछ में एलओसी पर पाक की हरकते जारी
Share:

जम्मू: एक बार फिर पाकिस्तान ने सीमा पर अपनी अपनी हरकतों का नमूना पेश किया है. हाल ही में खबर आ रही है कि अपने नापाक इरादों के साथ पाकिस्तान के सैनिको ने एक बार फिर पुंछ में एलओसी पर गोलीबारी की है. पाकिस्तान की ओर से की जा रही इस वारदात में सेना का एक जवान घायल हो गया है. घायल जवान 15 मराठा लाई के कैप्टन बंगोरिया है . उन्हें इलाज के लिए उधमपुर के कमान अस्पताल में भेजा जा चूका है.

लगातार समझाईश के बाद भी पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. हाल ही में सेना प्रमुख रावत ने पाकिस्तान को खुली चेतावनी दी है कि इस साल हम पाकिस्तान में घुस कर हमला करेंगे ओर हिंदुस्तान की तरफ बढ़ते किसी भी हाथ को बक्शा नहीं आएगा . सेना प्रमुख की चेतावनी से पाकिस्तान सरकार ओर आर्मी बौखला गई है.

गौरतलब है कि साल 2017 में आपरेशन आलआउट के तहत सेना ने सेकड़ो आतंकियों को मार गिराया है ओर उनके दर्जनों ठिकानो को निस्तोनाबूत कर दिया है. भारतीय सेना ने कश्मीर की अवाम से भी सुरक्षा का वादा किया है, अपने इस वादे को निभानें के लिए सरकार ने आर्मी को हज़ारों नए बंकर बनाने का आदेश दे दिया है. जिसके जरिये भारतीय सैनिक जम्मू कश्मीर के लोगो की हिफाजत कर सकेंगे .

भारतीय सेना का करारा जवाब, 7 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर

सेना खिलाफ विपक्ष ने किया हंगामा

उरी में घुसपैठ फिर रही नाकाम, 6 आतंकी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -