Geetanjali • 16 mins
सलमान पर पाक के बयान से बवाल
Share:

जोधपुर : बीस साल पुराने काले हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर कि अदालत द्वारा दी गई सलमान खान की सजा को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि सलमान खान को माइनॉरिटी होने के चलते पांच साल कैद की सजा दी गई है. आसिफ ने कहा कि अगर सलमान का संबंध सत्ताधारी दल से होता तो उन्हें कम सजा मिलती. पाकिस्तान में एक इंटरव्यू के दौरान आसिफ से जब सलमान खान की सजा पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि अगर सलमान खान सत्ताधारी दल से जुड़े होते तो उन्हें इतनी कड़ी सजा नहीं मिलती और कोर्ट उन्हें कम सजा सुनाती.

इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने कश्मीर में एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया था. इस पर सचिन तेंदुलकर से लेकर सुरेश रैना, विराट कोहली, गौतम गंभीर तक ने शाहिद को करारा जवाब दिया था. गौरतलब है कि आज सलमान खान को बीस साल पुराने काले हिरण का शिकार करने के मामले में 5 वर्ष की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया गया है. 28 मार्च को इस मामले में सीजेएम देव कुमार खत्री की कोर्ट में सुनवाई हुई थी. इसके बाद जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. लंबी सुनवाई के बाद इस मामले में आज सलमान को सजा सुनाई गई है.


कैदी नंबर 106 सलमान खान को जोधपुर में हाईसिक्योरिटी सेल में रखा गया है. आज सुनवाई के बाद जज ने फैसला सुरक्षित रखते हुए मामले को एक्सामिन करने का हवाला देते हुए जमानत पर कल यानी शनिवार को फैसला सुनाने को कहा है. 

कृष्णमृग, बिश्नोई समाज और सलमान में कनेक्शन

सलमान के बुरे वक़्त में परिवार का साथ देने पहुंचे ये स्टार

न्यूज़ ट्रैक: खबरें अब तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -