सीरीज हारी लेकिन शर्मनाक रिकॉर्ड बनाने से बची पाकिस्तान

Jan 13 2018 01:53 PM
सीरीज हारी लेकिन शर्मनाक रिकॉर्ड बनाने से बची पाकिस्तान

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच भी कीवी खिलाड़ियों ने अपने नाम किया. इस मैच में पकिस्तान को 183 रनों की करारी हार झेलनी पड़ी. इसी के साथ न्यूजीलैंड ने इस सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने निर्धारित 50 ओवर में 257 रन बनाए. इसके जवाब में उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम महज 74 रन पर आलआउट है. इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के साथ एक अच्छी चीज हुई वो ये कि वो इस मैच में शर्मनाक रिकॉर्ड बनाने से बाल-बाल बच गई.

इस मैच में न्यूज़ीलैंड की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने सबसे ज़्यादा पांच विकेट चटकाए. आपको बता दें कि इस मैच में एक समय ऐसा था जब पाकिस्तान के 8 विकेट महज 32 रन पर चटक गए. इस लिहाज से पाकिस्तान के नाम वनडे क्रिकेट में न्यूनतम स्कोर पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज होने की उम्मीद काफी प्रबल हो गयी थी.

लेकिन कप्तान सरफराज अहमद (14*) और मोहम्मद आमिर (14) की जुझारू परियों ने अपनी टीम को इस शर्मिंदगी भारी हार से बचा लिया. पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने २७.२ ओवरों तक संघर्ष किया लेकिन इस दौरान उसके मात्र चार बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू पाए.

 

सुर्ख़ियों में छाये अफरीदी

जानिए अब तक की 10 सबसे बड़ी खबरें

गोल्फ स्टिक से हेलीकॉप्टर शॉट लगाते नज़र आये चहल

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App