पाकिस्तान साजिश नहीं करता है - फारुख
पाकिस्तान साजिश नहीं करता है - फारुख
Share:

गुजरात चुनाव में मिली जीत के बाद जहां बीजेपी खुश है वहीँ विरोधी पार्टियों में मायूसी छा गई है. ऐसे में जब संसद के बाहर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख से बात की गई तो, उन्होंने गुजरात चुनाव में मोदी द्वारा लगाए गए आरोपों पर उत्तर देते हुए कहा कि, वह खुद पाकिस्तान गए, और वहां कोई साजिश नहीं होती.

आपको बता दें कि संसद में शीतकालीन सत्र चल रहा है और आज उसका दूसरा दिन है जहां हर कोई नेता गुजरात चुनाव को लेकर अपनी -अपनी प्रतक्रिया दे रहे है उसी तारतम्य में जब जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख से पूछा गया कि क्या पीएम मोदी को हराने की साजिश पाकिस्तान से हुई थी, तो उन्होंने कहा कि वह खुद पाकिस्तान गए, और वहां कोई साजिश नहीं होती. 

वहीँ फारुख अब्दुल्ला ने हिमाचल चुनाव पर कहा कि हर पार्टी पांच साल में बदल जाती है इसमें कुछ भी नया नहीं है. उन्होंने बिना नाम लेते हुए कहा कि अगर कुछ लोग गलत बयान नहीं देते, तो कांग्रेस गुजरात में जीत जाती. उन्होंने यहां अच्छा प्रदर्शन किया. जो बधाई के पात्र है वह इसी तरह मेहनत करते रहे तो बहुत जल्द बीजेपी को मुँह की खानी पड़ेगी.

वहीँ उन्होंने 11 नवंबर को अपने कथित बयान में कहा था कि किसी के बाप में दम नहीं है कि, पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में मिला ले। वह पाकिस्तान का है चाहे कितनी ही लड़ाई क्यों न लड़ लें. और इसके बाद उनका यह बयान आना सबको चौका रहा है जिसमें उन्होंने एक बार फिर से पाकिस्तान की वकालत की है .जो उनके पाकिस्तान प्रेम को दर्शाता है.

वोटों की गिनती वाले दिन हार्दिक पटेल के घर पसरा सन्नाटा

सतपाल सिंह सत्ती को 3196 मतों से शिकस्त

गांधी प्रतिमा के सामने तृणमूल कांग्रेस ने किया FRDI के विरोध में प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -