पाकिस्तान की फिर नापाक करतूत का सेना ने दिया जवाब

Jan 12 2018 07:29 PM
पाकिस्तान की फिर नापाक करतूत का सेना ने दिया जवाब

श्रीनगर : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आएगा यह बात तो सभी जानते हैं फिर भी ना जाने क्यों हर बार बातचीत से इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की जाती है. अभी ताजा मामले में खबर सामने आई है कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में LOC पर शुक्रवार यानी 12 जनवरी के दिन पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया. इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी जम कर गोले बरसाए. वहीं पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार भी दागे गए.

वहीं एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि, - ‘‘उन्होंने स्वचालित एवं छोटे हथियारों व मोर्टार से भारतीय चौकियों पर निशाना साधा। हमारे जवान बड़ी मुस्तैदी से इसका जवाब दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ओर से किसी तरह के जान एवं माल की हानि की खबर नहीं है।’’

वहीं बारामूला में LOC पर शुक्रवार को ही एक बारूदी सुरंग फट जाने से एक जवान घायल हो गया. रक्षा मंत्रालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह सुरंग उड़ी सेक्टर में फटी. वहीं जो जवान इस विस्फोट में घायल हुआ उसकी पहचान राष्ट्रीय राइफल के जवान कुलदीप सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है जवान कमालकोट इलाके में गश्त लगा रहा था तभी बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से वह घायल हो गया. उसे सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है.

बार्डर सुरक्षा के लिए बीएसएफ़ का सर्द हवा ऑपरेशन

भारतीय सेना ने 138 पाकिस्तानी जवान मारे

हंदवाड़ा में 2 घर जल कर हुए राख

?