पद्मावती: कालवी को पाकिस्तान से धमकी
पद्मावती: कालवी को पाकिस्तान से धमकी
Share:

जयपुर: पद्मावती फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना के संस्थापक और संरक्षक लोकेन्द्रसिंह कालवी को पाकिस्तान से धमकियां मिलनी शुरू हो गई. ख़बरों के अनुसार पाकिस्तान से कालवी को फोन पर धमकी दी गई कि यदि कालवी संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म पद्मावती का विरोध करेंगे तो उन्हें उसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे. सूत्रों के अनुसार कालवी ने प्रशासन को इसकी सूचना दे दी है.

करणी सेना के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह के पास इस सबंध में पाकिस्तान से फोन आया है, जिसकी रिकॉर्डिंग और स्क्रीन शॉट हमने पुलिस के स्पेशल आॅपरेशन ग्रुप (एसओजी) के आईजी दिनेश एम. एन. को सौंप दी गई हैं. पाकिस्तान से आए फोन पर फिल्म पद्मावती को रिलीज होने देने की बात कहते हुए धमकी दी गई है कि एेसा नहीं होने दिया, तो कालवी को बम से उड़ा दिया जाएगा.

इस मामले में  संगठन के संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वि ने एक दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है, जो कि पद्मावती के रिलीज की तारीख है. फिल्म दिखाने वाले थियेटरों को उन्होंने फूंकने की धमकी दी है. कालवी को मिली धमकी के बाद सोशियल मिडिया में चर्चा है कि फिल्म में दाउद का पैसा लगा है और घाटे की आशंका से दाउद ने ही धमकी दिलवाई है.

आपको बता दें, राजपूत करणी ने फिल्म में रानी पद्मिनी के इतिहास से छेड़छाड़ कर देश की नायिका के सम्मान को ठेस पहुँचाने का आरोप लगाकर, फिल्म को बैन करने के लिए आन्दोलन चला रखा है. 

बीजेपी नेता ने मुस्लिमो को दी धमकी, वीडियो वायरल

जानिए बिना बैलेंस वाले बैंक खाते के बारे में

अमेरिका में जॉब छोड़ यह साइंटिस्ट पाल रहा है बकरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -