देश की 7वीं सबसे बड़ी फिल्म में शामिल 'पद्मावत', जानिए अब तक कमाई
देश की 7वीं सबसे बड़ी फिल्म में शामिल 'पद्मावत', जानिए अब तक कमाई
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म ने अब तक कुल 281 करोड़ का बिजनेस कर लिया है यही नहीं बल्कि, अभी भी फिल्म का कमाई करने का सिलसिला जारी है. इसके साथ ही पद्मावत ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. अब यह फिल्म देश की 7वीं सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई है.

वही फिल्म की अब तक की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, फिल्म अगर इसी तरह लगातर कमाई करेंगी तो बहुत ही जल्द फिल्म 300 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो जाएगी. गौरतलब है कि, फिल्म पर कई दिनों तक विवाद चलता रहा था. फिल्म पर करणी सेना और कुछ राजपूत संगठनों ने आपत्ति जताई थी. उनका कहना था कि, फिल्म में रानी पद्मावती का अंतरंग सीन अलाउद्दीन खिलजी के साथ फिल्माया गया है जो रानी पद्मावती का अपमान है और साथ ही इतिहास के साथ खिलवाड़. जिसके चलते फिल्म कई राज्यों में देरी से रिलीज हो पाई.

हालांकि, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने इन सब बातों पर सफाई भी दी थी उन्होंने कहा था कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है. जैसा कि आप सभी जानते है कि, फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा भी फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों ने काम किया है.

ये भी पढ़े

अच्छी शुरुआत के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

2018 की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई दिग्गज स्टार्स की ये फिल्म

REVIEW : स्टारकास्ट के बावजूद पीटती 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -