पद्मावत विवाद : नोएडा में धारा 144
पद्मावत विवाद : नोएडा में धारा 144
Share:

फिल्म पद्मावत को देखने के पहले देश को क्या क्या देखना पड़ेगा ये कोई नहीं जानता. करणी सेना का विरोध अभी ख़त्म ही नहीं हुआ है और आज ही करणी सेना ने फिल्म को देखने के बाद निर्णय लेने की नरम दिली दिखाई है. मगर बावजूद इसके अब बजरंग दल और आरएसएस इसका विरोध कर रहे है.देश भर में विरोध प्रदर्शन और तोड़ फोड़ को घटनाएं सामने आ रही है.

अभी अभी नॉएडा में धारा 144 लगानी पड़ी. गौरतलब है कि विश्व हिन्दू परिषद् , बजरंग दल के आलावा कई हिन्दू संघठन अभी भी फिल्म के खिलाफ है. सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को हरी झंडी दे दी है. बावजूद इसके करणी सेना का विरोध जारी है . अब उसमे देश के अन्य संघठन भी जुड़ रहे है और देश में अराजकता का माहौल बन रहा है.

गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल भी पद्मावत के खिलाफ अपना विरोध जता चुके है और फिल्म को गुजरात में प्रसारित न किये जाने की वकालत कर चुके है. संजय लीला भंसाली की ये फिल्म निर्माण के समय से आज तक विवादों से घिरी रही है. और समूचे देश भर में फिल्म पद्मावत का विरोध प्रदर्शन फ़िलहाल जारी है. डीएम ब्रजेश नारायण ने पर्वो, परीक्षा और पद्मावती को लेकर धारा 144  को दो महीनो तक जारी रखने का आदेश दिया है.

पद्मावत पर करणी सेना नरम, देखना चाहती है फिल्म

पद्मावत विवाद : DND टोल प्लाजा पर फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा

पद्मावत फिल्म निर्माता से ग्रामीणों ने कमाई का हिस्सा मांगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -