पद्मावत : ये समाज नहीं मानेगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला
पद्मावत : ये समाज नहीं मानेगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला
Share:

बॉलीवुड की चर्चित और विवादित फिल्म 'पद्मावत' को सुप्रीम कोर्ट से देशभर में रिलीज का ग्रीन सिग्‍नल मिल गया. लेकिन रायपुर के सर्व राजपूत क्षत्रिय के लोग अब भी पद्मावत को लेकर विरोध कर रहे है. हाल ही में विक्रमादित्य सिंह जूदेव ने अपने बयान में कहा कि उनका समाज सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मानेगा. उनका ये भी कहना है कि, फिल्म 'पद्मावत' के खिलाफ विरोध जारी रहेगा. गौरतलब है कि, फिल्म 'पद्मावत' कई राज्यों में बैन में कर दी गई थी.

जिसके चलते फिल्म के निर्माताओं की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍य प्रदेश, हरियाणा, राजस्‍थान और गुजरात द्वारा अपने राज्‍यों में इस फिल्‍म की रिलीज पर लगाए एक प्रतिबंध के आदेश पर रोक लगा दी है. ख़ास बात यह है कि ये खबर सुनकर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को बेहद ख़ुशी होगी क्योकि फिल्म बड़े बजट की थी.

खबरों की माने तो इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रु. का बताया जा रहा है. फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे. कई दिनों से फिल्म को लेकर विरोध हो रहा था. आरोप था कि, इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छाड़ की गई है. हालांकि भंसाली ने पहले सफाई दे दी थी कि, फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जिससे रानी पद्मावती के सम्मान पर आंच आये.

ये भी पढ़े

उर्दू के मशहूर कवी, लेखक और शायर का जन्मदिन आज

इस तरह सुर्खियों में बनी रही मिनिषा

हाथ और पैरों में आलता लगाए हुए नजर आई कैटरीना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -