'पैडमैन' पहुंची 100 करोड़ के करीब
'पैडमैन' पहुंची 100 करोड़ के करीब
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज के पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी है. हालाँकि, बीच में फिल्म की कमाई ने अपनी रफ़्तार धीरे कर ली थी. लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म ने अपनी कमाई करने की रफ़्तार जोरों से पकड़ ली है. गौरतलब है कि, फिल्म पीरिड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है जो कि, समाज को एक अच्छा सन्देश देती है जिसके चलते पैडमैन को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस करीब 72 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिये दी है. तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 62 करोड़ 87 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं दूसरे वीकेंड में फिल्म ने शुक्रवार को 2 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की.

इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 3 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की है. वही फिल्म ने रविवार को 3 करोड़ 78 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. मतलब कुल मिलाकर फिल्म का अब तक का कलेक्श 71 करोड़ 90 लाख रुपए रहा है. ख़ास बात यह है कि, 'पैडमैन' की ये कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. जैसा की आप सभी जानते है फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

चौथे हफ़्ते में भी 'पद्मावत' की कमाई का सिलसिला जारी, कुछ नहीं कर पाई 'पैड मेन' और 'अय्यारी'

'ब्लैक पैंथर' ने इन तीन फिल्मों के बीच रचा अपना कीर्तिमान

'पैडमैन' और 'अय्यारी' के बीच भी कायम है 'पद्मावत' का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -