'पैडमैन' और 'अय्यारी' के बीच भी कायम है 'पद्मावत' का जलवा
'पैडमैन' और 'अय्यारी' के बीच भी कायम है 'पद्मावत' का जलवा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को रिलीज हुए पूरे एक महीने को होने को आ गया है लेकिन दिन प्रतिदिन पद्मावत अपने कमाई के नए रिकॉर्ड अपने नाम करती जा रही है. गौरतलब है कि, इस बीच बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'अय्यारी' भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है लेकिन फिर भी पद्मावत अपनी जबरदस्त कमाई की धाक जमाये हुए बैठी हुई है.

ख़ास बात यह है कि, 'पैडमैन' और 'अय्यारी' के रिलीज होने के बाउजूद दर्शक फिल्म पद्मावत को लेकर उत्साहित दिखाई दे रहे है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म ने चौथे वीकएंड (18 फरवरी) तक 500 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. वही रविवार तक फिल्म 'पद्मावत' का कलेक्शन 499 करोड़ रुपये रहा है. फिल्म ने देशभर में 334 करोड़ कमाए.

बात की जाए इसकी ओवरसीज कमाई की तो इस फिल्म ने 165 करोड़ रुपये कमाए है. फिल्म की शानदार कमाई देखकर अब ये कयास लगाए जा रहे है कि, जल्द ही पद्मावत 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. गौरतलब है कि, फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा भी फिल्म में हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है.

ये भी पढ़े

टीवी के वो शोज जिन्होंने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर ने की सगाई लेकिन शादी के लिए किया...

C.I.D. का ये मशहूर स्टार रहता है लाइमलाइट से दूर

'डांस इंडिया डांस सीजन 6' के विजेता संकेत का डांस इन्हे नहीं था पसंद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -