'पद्मावत' 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को तैयार तो पैडमेन.....
'पद्मावत' 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को तैयार तो पैडमेन.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' का कमाई करने का सिलसिला अब भी जारी है. यही नहीं बल्कि, भंसाली की ये फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली पद्मावत ने अब तक तकरीबन 239 करोड़ की कमाई कर ली.

कमाई देखकर ये कहा जा रहा है कि, बहुत ही जल्द यह फिल्म 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि, विदेश में भी कमाई को लेकर तहलका मचाया हुआ है. वही बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म पैड मेन भी रिलीज हो चुकी है जिसके चलते ये कयास लगाए जा रहे है कि, पैड मेन की कमाई से पद्मावत की कमाई पर असर पड़ सकता है. फिलहाल दोनी ही फिल्म शानदार कमाई करने में जुटी है.

अक्षय की फिल्म पैड मेन को बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. जिस तरह पद्मावत के कलाकारों के अभिनय की तारीफ चारो तरफ हो रही है ठीक उसी तरह पैड मेन के तीनो कलाकारों को भी जमकर तारीफ मिल रही है. अब देखना यह है कि, अक्षय और भंसाली की फिल्म में से किसकी फिल्म कमाई के मामले में आगे रहती है.

ये भी पढ़े

'पैडमेन' बनी अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

करोड़ो की 'पैडमैन' पर एक झोपड़ीवाले का बकाया

वरुण-राशी की ठोली प्रेमा ने मचाई साउथ में धूम

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमेन' का धमाका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -