डेनमार्क ओपन टूर्नामेंट में साइना और सिंधु संभालेंगी भारत की कमान
डेनमार्क ओपन टूर्नामेंट में साइना और सिंधु संभालेंगी भारत की कमान
Share:

ओडेन्से : भारत की स्टार बैडमिंटन ​महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल और पी वी सिंधु को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट की कमान सौंपी गई है, भारत की ओर से बैडमिंटन में शानदार प्रदर्शन करने वाली साइना नेहवाल और पी वी सिंधु वर्तमान समय में भारत के कई  प्रोडक्ट की ब्रांड एम्वेसडर भी हैं और अपने खेल से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं वहीं ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधु और साइना नेहवाल 16 अक्टूबर से डेनमार्क में होने वाले बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की ओर से अगुवाई करेंगी। 

अफगानी खिलाड़ी ने लगाए छह छक्के, युवराज से की जा रही तुलना

जानकारी के अनुसार मंगलवार से होने वाले इस बैडमिंटन टूर्नामेंट में सिंधु और साइना दोनों के मुकाबलों की रूपरेखा बन चुकी है टूर्नामेंट में सिंधु महिला एकल के पहले दौर में अमेरिका की बीवेन झांग से भिड़ेगी तो वहीं साइना नेहवाल का मुकाबला हांगकांग की चेयुंग नगान यी से होगा। इसके अलावा भारतीय पुरूष वर्ग में भी मैच खेले जाएंगे। जिसके लिए भारत की ओर से पुरुष एकल में किदाम्बी श्रीकांत का नाम शामिल है यहां बता दें कि बैडमिंटन पुरूष में किदाम्बी विश्व में छठवें नंबर पर हैं।

सलामी बल्लेबाज को लेकर टीम इंडिया की चिंता बढ़ी, तलाश है सलामी बल्लेबाज की

गौरतलब है कि भारतीय बैडमिंटन टीम के सभी खिलाड़ी वर्तमान में अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं इसके अलावा डेनमार्क में होने वाले टूर्नामेंट में श्रीकांत का सामना डेनमार्क के हैंस क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिनगस से होगा जबकि बी साई प्रणीत का चीन के हुआ युक्सियांग से मुकाबला होगा। 

खबरें और भी   

यूथ ओलंपिक 2018: भारतीय खिलाड़ी ने 5000 मीटर पैदल चाल में जीता सिल्वर

सनथ जयसूर्या पर आईसीसी ने लगाए संगीन आरोप, एंटी-करप्‍शन नियम का किया उल्‍लंघन

रोहित शर्मा को ​फैन ने किया किस, पत्नि और दोस्त ले रहे मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -