फ्रेंच ओपन: दूसरा मुकाबला जीतकर पीवी सिंधू पहुंची क्वार्टर फाइनल में साइ प्रणीत हुए बाहर
फ्रेंच ओपन: दूसरा मुकाबला जीतकर पीवी सिंधू पहुंची क्वार्टर फाइनल में साइ प्रणीत हुए बाहर
Share:

पेरिस: फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया जा रहा है। जहां पिछले मैच में भारत के श्रीकांत और साइना ने अपनी शानदार जीत दर्ज की थी। वहीं अब पी वी सिंधु ने भी अपना दूसरा मुकबला जीत लिया है और इस जीत के साथ ही सिंधु क्वार्टर फाइनल में भी पहुंच गई हैं। यहां बता दें कि 23 अक्टूबर से शुरू हुए इस टूर्नामेंट में जहां एक ओर सभी देशों के खिलाड़ियों में उत्साह है वहीं दूसरी ओर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी भी अपने पूरे जोश और जुनून के साथ इसमें प्रदर्शन कर रहे हैं। 

आईपीएल 2019 मे करोड़ों के खिलाड़ी हो सकते हैं तूफानी कैरेबियन बल्लेबाज़ 'शिमरॉन हेटमेयर'

फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में भारत की ओर से साइना, सिंधु और पुरूष वर्ग में श्रीकांत खेल हैं वहीं भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधु ने जापान की सायाका सातो को हराकर फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। रोमांचक मुकाबले में सिंधु ने जापान की सायाका को 21.17, 21.16 से हराया और अब सिंधु का सामना अगले मैच में हि बिंगजियाओ से होगा। 

एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट कमिटी में शामिल हुए 'फिरकी के जादूगर' शेन वार्न

गौरतलब है कि भारत की ओर से पी वी सिंधु डेनमार्क ओपन में कुछ ज्यादा अच्छा नहीं कर पाई थी। लेकिन फ्रेंच ओपन में पी वी सिंधु ने जोरदार वापसी करते हुए अपना नाम एक बार फिर ऊंचा कर लिया है। यहां बता दें कि भारत की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों में से एक साइना नेहवाल ने गुरुवार को संघर्षपूर्ण मुकाबले में जीत हासिल कर फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नम्बर-10 सायना ने जापान की खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा को मात दी थी। 


खबरें और भी 

जेवलिन थ्रो में करियर बनाना चाहता था ये भारतीय तेज़ गेंदबाज़

कोहली का डबल धमाल, एक ही मैच में तोड़े सचिन के दो 'विराट' रिकॉर्ड

मात्र 11 परियों में 1046 रन, अमला को पछाड़ कोहली बने नंबर वन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -