दोनों पदक विजेताओं को गिफ्ट में दी कार
दोनों पदक विजेताओं को गिफ्ट में दी कार
Share:

मुंबई : रियो में खेलों के महाकुम्भ में जहाँ एक ओर भारतीय खिलाड़ियों ने अपने बेहद ख़राब प्रदर्शन ने करोड़ों भातीय प्रशंसकों का दिल ओर भरोसा तार - तार किया वहीँ दूसरी ओर पीवी सिंधु और साक्षी मलिक ने न सिर्फ प्रशंसकों ख़ुशी भरी रहत दी वल्कि रियो में भारत का नाम भी रोशन किया.

जहाँ आये दिन भारत में राह चलते तो ठीक घर में भी लड़कियां अपने आपको असुरक्षित महसूस करती हैं वहीँ भारतीय शटलर पीवी सिंधु और पहलवान साक्षी मलिक ने भारत को पदक दिला कर भारत का नाम ऊँचा कर दिखाया है. इनकी जीत से जहाँ पूरा देश अपने आपको गर्वान्वित महसूस कर रहा है वहीँ इनकी होंसलो को ओर उड़ान देने के लिए देश की जानी मानी एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने दोनों पदक विजेताओं को आज नीले रंग की आफ रोडर ‘थार' देकर सम्मानित किया है.

हलाकि भारत को स्वर्ण तो नहीं मिल सका लेकिन दो प्रतिभावान महिला खिलाड़ियों की बदौलत भारत की झोली में दो पदक आये. रजत औऱ कांस्य जीतने पर उनके सम्मान में एम एंड एम के कार्यकारी निदेशक पवन गोयनका ने अपने कांदिवली स्थित कारखाने में एक समारोह आयोजित किया. सम्मान समारोह में पहलवान साक्षी मालिक औऱ शटलर पीवी सिंधु को एम एंड एम के कार्यकारी निदेशक पवन गोयनका ने ‘महिंद्रा थार' की चाबियां सौंपी.

साक्षी-सिंधू देंगी लोगों को स्वच्छता का संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -