अमृतसर ग्रेनेड हमला : निरंकारी भवन पर हुए हमले में मुख्‍य उपदेशक की मौत
अमृतसर ग्रेनेड हमला : निरंकारी भवन पर हुए हमले में मुख्‍य उपदेशक की मौत
Share:

अमृतसर. देश में पिछले कुछ महीनों से बम ब्लास्ट और मॉस फायरिंग के मामले काफी तेजी से बढ़ते जा रहे है. आमतौर पर ऐसे मामले अक्सर जम्मू और कश्मीर में ही होते थे लेकिन अब यह घटनाएं देश के दूसरे हिस्सों में भी होने लगी है. ऐसी ही एक घटना कल पंजाब राज्य में अमृतसर में भी घटित हुई थी. इस घटना में अब निरंकारी भवन के मुख्‍य उपदेशक की मौत हो गई है.

सिमरनजीत बैंस ने साधा राज्य सरकार पर निशाना, कहा अमरिंदर सिंह ने पंजाब को जमकर लूटा

दरअसल अमृतसर के राजासांसी में स्थित एक निरंकारी भवन में कल (रविवार) को मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने एक हथगोला फेक कर हमला कर दिया. इस हमले के दौरान इस निरंकारी भवन में एक धार्मिक समागम का आयोजन चल रहा था जिस वजह से यहाँ करीब 200 श्रद्धालु एकत्रित हुए थे . इस ग्रेनेड हमले में निरंकारी भवन में स्थित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इन घायलों को हमले के तुरंत बाद ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था लेकिन इनकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है. 

स्मोकिंग का मना करने पर युवक ने महिला के साथ किया यह काम, देखता रहा बेटा

 

अभी हाल ही में एक खबर यह सामने आई है कि इस हमले की वजह से घायल हुए मुख्य उपदेशक सुखदेव कुमार की भी कल रात इलाज के दौरान मौत हो गई है. अब स्थानीय पुलिस ने भी इस हमले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और पुलिस इस हमले की गंभीर जाँच कर के हमलावरों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है. 

ख़बरें और भी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -