PTV के दफ्तर पर हमले के मामले में इमरान खान को पकड़ने के आदेश
PTV के दफ्तर पर हमले के मामले में इमरान खान को पकड़ने के आदेश
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान टेलिविजन चैनल के मुख्यालय पर हुए हमले को लेकर पाकिस्तान के न्यायालय ने क्रिकेट खिलाड़ी इमरान खान और मौलवी ताहीरूल कादरी को पकड़ने का आदेश दिया है। इस मामले में दोनों को प्रारंभिक तौर पर मामले का आरोपी बताया गया है। न्यायालय ने दोनों के खिलाफ पहले ही गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। इस आदेश को अभी तक अमल में नहीं लाया जा सका था, जिसके कारण न्यायालय ने पुलिस को कड़े निर्देश दिए।

न्यायाधीश ने निर्देश दिया कि पाकिस्तान तहरीक - ए - इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान और पाकिस्तान अवामी तहरीक प्रमुख ताहीरूल कादरी को पकड़ लिया जाए। उनका कहना था कि गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपियों को न्यायालय के सामने प्रस्तुत भी किया जाए।

गौरतलब है कि पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को हटाए जाने की मांग भी उन्होंने की थी। प्रदर्शनकारियों में कुछ लोग उग्र हो गए और उन्होंने पीटीवी के कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी। करीब 500 कार्यकर्ताओं ने पीटीवी वल्र्ड का प्रसारण बंद भी कर दिया। गौरतलब है कि 12 अक्टूबर 1999 को भी पीटीवी का प्रसारण बंद हो गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -