पीएनबी घोटाला : कोहली का है PNB से विराट कनेक्शन
पीएनबी घोटाला : कोहली का है PNB से विराट कनेक्शन
Share:

कुछ माह पहले देश के जाने-माने उद्योगपति विजय माल्या देश के साथ धोखाधड़ी करके देश के करीब 9 हजार करोड़ रु लेकर विदेश चले गए थे. जो कि, अभी तक देश से और देश की पुलिस के हत्थे से बाहर ही है. वहीं, अब हाल ही में देश के सबसे बड़े बैंकों में से एक पंजाब नेशनल बैंक में भी एक महाघोटाला देखने को मिला हैं. पंजाब नेशनल बैंक में करीब 11 हजार 400 करोड़ रु का घोटाला हुआ हैं. 

इस महाघोटाले के कारण सत्ताधारी पार्टी बीजेपी की जमकर आलोचना हो रही है. वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के सामने भी एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई हैं. पंजाब नेशनल बैंक से विराट कोहली का 2 वर्ष पुराना सम्बन्ध है. जिसके कारण वे आलोचनाओं का शिकार हो सकते है. 

दरअसल, भारतीय कप्तान विराट कोहली पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांड एम्बेस्डर है. वे करीब 2 वर्ष से पंजाब नेशनल बैंक के लिए विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे है. पंजाब नेशनल बैंक में हुए इस महाघोटाले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया हैं. और भारतीय क्रिकेट कप्तान के लिए भी इस समस्या से निपटना कतई आसान नहीं होगा. ऐसे में अब देखना यह होगा कि, इस महाघोटाले के बाद विराट कोहली पंजाब नेशनल बैंक का साथ छोड़ते है या नहीं. 

पीएनबी की रेटिंग में कटौती संभव

एक 'मोदी' से दूसरे 'मोदी' तक जाता, राहुल का तीर

विपुल अंबानी सहित पांच गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -